.

लड़कियां ये चार बातें हमेशा झूठ बोलती है

नमस्कार मैं हूं आपका दोस्त योगी योगेन्द्र जैसा कि आप जानते हो की लड़कियां अधिकतर लड़कों से झूठ बोलती है और दोस्तों अगर वो सच बोल भी देती है तो आज जिन चार बातों के बारे में आपको बता रहा हूं ये चार बातें तो हमेशा ही झूठ बोलती है |



अगर आप उनसे शादी की बात करें
अगर आपका किसी भी लड़की से कैसा भी रिश्ता है और आप चाहते हैं कि ये रिश्ता किसी भिमुकाम पर पंहुच जाए तो आप जैसे ही उनसे कहोगे तो वो सबसे पहला झूठ ये बोलेगी कि मैं इस रिश्ते के लिए तैयार ही नहीं हूं | लेकिन ऐसा सच नहीं होता दरअसल वह आपके सब्र का इम्तिहान लेना चाहती है |

जब चुकाना हो कोई बिल
अगर आप कंही भी किसी लड़की केसाथ या प्रेमिका के साथ बाहर घुमने जातें और किसी होटल में खाना खाते हैं तो लड़की यंहा दूसरा झूठ ये बोलती है कि ये बिल मैं दे दूंगी | लेकिन सच में वो आपसे उम्मीद कर रही होती है कि बिला का भुगतान आप ही करें |

अरे यार मुझे फर्क नहीं पड़ता
जब भी आप अपनी प्रेमिका के सामने किसी दूसरी लड़की से बात करते हो या किसी और लड़की के बारे में अपनी प्रेमिका से बात करते हो तो लड़की यंहा तीसरा झूठ बोलती है की यार मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता | लेकिन असल में उनको उस वक्त इतना गुस्सा आ रहा होता है कि बस पूछो मत फिर भी वो ऐसे ही बोलती है |

यार आज तक कोई लड़का पसंद ही नहीं आया
जब भी आप अपनी प्रेमिका से पूछते हो की क्या आपको किसी ने इतना प्यार किया है तो वो चौथा झूठ बोलती है की नहीं यार मुझे तो आज तक कोई लड़का पसंद ही नहीं आया | लेकिन असल में वह उस समय झूठ बोल रही होती क्योंकि उसे डर लगा रहता है कि इससे कंही ये रिश्ता बिगड़ न जाए |

दोस्तों आपको ये जानकारी कैसी लगी कमेन्ट में लिखें अगर अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर जरुर कीजियेगा | इसी तरह की पोस्ट पढ़ते रहने के लिए हमसे जुड़ने के लिए आप मुझे फॉलो करें धन्यवाद |


EmoticonEmoticon