.

जाने कौन है वो सोनम गुप्ता जिसकी बेवफाई का किस्सा हर नोट पर लिखा था

दोस्तों अभी कुछ समय पहले जब नोटबंदी हुई थी तब तकरीबन 50000 नोट जिसमें 5रु के नोट से लेकर 500 व 1000 तक के नोट भी शामिल मिल थे जिन पर सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा हुआ था। हर कोई ये जानना चाहता था की कौन है सोनम व उसका आशिक कौन है और किस तरह उसने बेवफाई की है | परन्तु उस समय यह पता नहीं चल सका | परन्तु अब सामने आया है की वो सोनम कौन थी व उसका प्रेमी हर नोट पर उसके नाम के साथ बेवफा शब्द का इस्तेमाल क्यों करता था तो आइये आपको बताते है |

Third party image reference

सोनम कौन है
सोनम व उसके आशिक के बारे में। दरअसल सोनम मध्यप्रदेश के मुरैना की रहने वाली है और उसका प्रेमी आकाश भी मुरैना का है। ये दोनों एक ही कॉलेज में पढे और यहीं से इनके प्यार की शुरुआत हुई। आकाश एक बेरोजगार इंसान था इसी कारण सोनम ने अपने प्यार को छोडकर एक ऐसे व्यक्ति से शादी कर ली जो बहुत ही अमीर था और यह बात उसने अपने प्रेमी को जब बताई जिस दिन उसकी शादी थी।
क्या हुआ था
आकाश को यह बात बहुत नागवार गुजरी तो उसने सोनम को सबक सिखाने की ठानी और उसके घर 10 के नोटों की एक माला भेजी उसके पति को पहनाने के लिए जिस पर लिखा था की सोनम गुप्ता बेवफा है पर यह माला ना तो सोनम तक पहुंची और ना ही उसके पति के पास बल्कि इस माला को कोई चुरा कर ले गया। उसके बाद सोनम अपनी ससुराल पहुंच गयी। पर आकाश ने सोनम की बेवफाई लोगों को बताने के लिए अपने पास जो भी नोट आता उस पर सोनम बेवफा है लिखता गया | ये सोचकर की कभी ना कभी तो इनमें से कोई नोट तो सोनम के पास पहुचेगां। बस तभी से हर नोट सोनम बेवफा है के किस्से गाने लगा।


EmoticonEmoticon