.

लड़कियों को इन सीधी बातो का मतलब हमेशा उल्टा होता है

नमस्कार मैं हूँ आपका दोस्त योगी योगेन्द्र जैसा कि आप लोग जानते है या कई बार कुछ फिल्मो में भी बताया गया है कि लड़कियों की ना का मतलब हाँ होता लेकिन क्या आपको पता है की वो कौन कौनसी बाते है जिनका मतलब उल्टा होता है तो वो बाते आपको जरुर मालूम होनी चाहिए तभी आप एक अच्छे साथी बन सकते है तो आज मैं आपको उन सभी बातो के बारे में बताऊंगा |


अगर आपकी प्रेमिका शांत रहे

अगर आपकी प्रेमिका या आपकी पत्नी शांत चुपचाप है वो आपसे बोल नहीं रही है तो इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं है कि वह थोड़ी देर यूँ ही शांत रहना चाहती है सच्चाई ये है की वह उस समय कुछ सोच रही होती है यानि की उसके दिमाग में कुछ बहुत बड़ा तूफान मचल रहा है और वो कुछ भी तूफानी करने के लिए योजना बना रही है साथ में खुद को इसके लिए तैयार भी कर रही है |

अगर लड़की कहे बस दो मिनट

अब ये बात तो अच्छी तरह जानते ही होंगे कि लड़कियों को कंही भी जाने से पहले अच्छी तरह तैयार होना बहुत पसंद होता है कुछ देर इंतजार करने के बाद अगर आप उनसे पूछे की यार कितना टाइम और लोगी और वह कहे बस दो मिनट और तो सीधा सा मतलब है की अभी आधा घंटे के करीब और लगने वाला है और अगर आप कोई काम काम कर रहे है या आप भी तैयार हो रहे है और उसने आपको इसके लिए सिर्फ दो मिनट का वक्त दिया तो इसका मतलब दो मिनट ही है एक सेकेंड भी ज्यादा हुआ तो हंगामा होने के पूरे आसार है |

जब लड़की कहे की छोड़ो यार रहने दो तुम

अगर आपकी पत्नी या कोई प्रेमिका झगड़ा होने बाद आपसे ये कहे कि छोड़ो यार रहन्रे दो तुम या छोड़ो यार जाओ तुम तो तुम्हे वंहा से जाना तो बिल्कुल भी नहीं है क्यों की वह ये नहीं चाहती की आप वंहा से चले जाएँ बल्कि इस बात का मतलब होता है की चुपचाप ज्यादा हंगामा किये बिना अपनी गलती मान लो और मुझे प्यार करो कभी भी छोड़कर मत जाओ |

कुछ नहीं हुआ यार मैं ठीक हूँ

कभी कभी आपने देखा होगा कि लड़की किसी बात पर नाराज हो जाती है या आपसे रूठ जाती है या फिर यार किस बात पे नाराज हो तो लड़कियां अक्सर कहती है की कुछ नहीं यार मैं ठीक हु या मुझे क्या होगा यार या फिर कुछ लड़कियां अंग्रेजी में बोलती है आई एम् फाइन तो इसका मतलब है कि बहुत ही बड़ी समस्या हो गयी है उसका मन तो कर रहा है कि आपका सर फोड़ दे फिर भी कहती है की मैं ठीक हु यार मतलब अब झगड़ा बंद करो वह सही है और तुम गलत हो |
दोस्तों मैं दर्शनशास्त्र और मनोविज्ञान का छात्र रहा हूँ ये सभी बातें अपने अनुभव से आपको बताने की कोशिश की है अगर आपको ये जानकरी अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर जरुर कीजियेगा इसी तरह की पोस्ट पढ़ते रहने के लिए और हमसे जुड़ने के लिए आप मुझे फॉलो करें धन्यवाद्  |


EmoticonEmoticon